Sports

नॉर्थ साउंड : बांग्लादेश को 103 रन पर आउट करने के बाद कप्तान क्रेग ब्रेथवेट के 94 रन की मदद से वेस्टइंडीज ने पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन अपनी स्थिति मजबूत कर ली। वेस्टइंडीज की टीम दूसरे दिन चाय के बाद 265 रन पर आउट हो गई जिससे उसे पहली पारी में 162 रन की बढ़त मिली। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर बांग्लादेश ने दूसरी पारी के 2 विकेट 50 रन पर गंवा दिए थे। बांग्लादेश अभी भी 112 रन पीछे है जबकि उसके 8 विकेट बाकी हैं।

क्रेग ब्रैथवेट ने पिछली 8 टेस्ट पारियों में 5वीं बार अर्धशतक जमाया। वह अपने 11वें टेस्ट शतक की ओर बढ़ रहे थे लेकिन मध्यम तेज गेंदबाज खालिद अहमद ने नीचे जाती गेंद पर उन्हें पगबाधा आउट कर दिया। सुबह के सत्र में वेस्टइंडीज ने सिर्फ एन बोनेर का विकेट गंवाया था लेकिन नई गेंद का सामना करते हुए बीच के सत्र में तीन और चाय के बाद 9 ओवर में 4 विकेट गंवा दिए।

जर्मेन ब्लैकवुड 139 गेंद में 63 रन बनाकर आउट हुए जिन्हें अहमद ने ही पवेलियन भेजा। 10वें नंबर पर उतरे जी मोटी ने पदार्पण करते हुए 21 गेंद में नाबाद 23 रन बनाए। बांग्लादेश के लिए आफ स्पिनर मेहदी हसन मिराज ने 59 रन देकर 4 विकेट लिए। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर बांग्लादेश के महमूदुल हसन 18 और नजमुल हुसैन शंटो आठ रन बनाकर खेल रहे थे।

.
.
.
.
.