Sports

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सीजन का दूसरा मैच आठ विकेट से गंवा दिया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने 171 रन बनाए थे जिसे पंजाब ने गेल और केएल राहुल के अर्धशतकों के कारण प्राप्त कर लिया। मैच दौरान कोहली द्वारा डीविलियर्स को छठे नंबर पर बल्लेबाजी पर बुलाने की खूब चर्चा हुई। डीविलियर्स इस क्रम पर आकर फेल हो गए। मैच के बाद कोहली ने इस पर बात की। उन्होंने कहा- हम बाएं-दाएं बल्लेबाज का संयोजन चाहते थे इसलिए ऐसा फैसला लिया।

कोहली बोले- मैच काफी आश्चर्यजनक था, क्योंकि यह तार के नीचे चला गया था। कभी बार थोड़ा दबाव आपको भ्रमित कर सकता है। अंत में कहें तो यह किंग्स इलेवन द्वारा अच्छा प्रदर्शन था। वहीं, डीविलियर्स को छठे नंबर पर भेजने पर उन्होंने कहा कि कभी-कभी आप से निर्णय लेते हैं। वह ठीक भी हो जाते हैं। लेकिन मुझे लगा कि 170 एक अच्छा स्कोर था। हमने बस आंख टिकाई रखी और मारते गए। 

कोहली ने कहा- हम पंजाब के बल्लेबाजों को दबाव में नहीं ला पाए। एक गेंदबाजी पक्ष के रूप में हम बहुत गर्व करते हैं, लेकिन आज रात उन रातों में से एक थी, क्योंकि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं आया। हालांकि हमें कुछ सकारात्मक चीजें भी देखने को मिली। मैंने और युजी (चहल) के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी। ईमानदारी से कहें तो मुझे 18वें ओवर में मैच खत्म लग रहा था लेकिन चीजें दिलचस्प हुईं। हमने खेल में वापसी भी की।

.
.
.
.
.