Sports

नई दिल्ली : अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले लीजेंड्स टी20 लीग से पहले ऑस्ट्रेलिया के ब्रेट ली, श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और इंग्लैंड के ग्रीम स्वान सहित क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ियों ने आईपीएल पर बात की। आईपीएल का फाइनल 26 मई को होना है और इसके बाद टी20 विश्व कप में टीम इंडिया बिजी हो जाएगी। इस दौरान दुनिया भर से कई सीनियर प्लेयर लीजेंड्स लीग में खेलते नजर आएंगे। यह तीनों स्टार भी इस लीग का हिस्सा होंगे। बहरहाल, मौजूदा आईपीएल में कौन सी टीम विजेता हो सकती है, के सवाल पर तीनों ने एक ही टीम का नाम लिया। 

 

IPL 2024, Brett Lee, Tillakaratne Dilshan, Graeme Swann, IPL news, आईपीएल 2024, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान, ग्रीम स्वान, आईपीएल समाचार

 

ब्रेट ली ने पहले टी20 विश्व कप पर बोलते हुए कहा कि यह टेक्सास, अमेरिका में एक होने जा रही है जहां दिग्गज फिर से क्रिकेट को याद करेंगे। वेस्टइंडीज की पिच को देखते हुए मुझे लगता है कि 4 स्पिनरों के साथ उतरने से किसी भी टीम को मदद मिलेगी। मैंने शीर्ष से ही आईपीएल जीतने के लिए आरसीबी को चुना, लेकिन अगर आप कागज पर नजर डालें तो केकेआर को हराना काफी कठिन है, वे नंबर 1 पर रहने के हकदार थे। 

तिलकरत्ने दिलशान ने कहा कि यह लीग अच्छी होगी क्योंकि लोग अभी भी दिग्गजों को खेलते हुए देखना चाहते हैं और अमेरिका क्रिकेट का नया केंद्र होगा। मुझे लगता है कि केकेआर इस आईपीएल को जीतेगी क्योंकि उनके पास पूरी तरह से संतुलित टीम है और उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। 


ग्रीम स्वान ने कहा कि मुझे लगता है कि विश्व कप के लिए शीर्ष 4 टीमें भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज होंगी। मुझे लगता है कि केकेआर आईपीएल जीतने का प्रबल दावेदार है, खासकर जिस तरह से उन्होंने क्वालीफायर में एसआरएच के खिलाफ खेला वह अद्भुत है, इसलिए केकेआर को हराने के लिए एक टीम को अपना ए गेम लाना होगा।