Sports

खेल डैस्क : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला गया मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर शशांक सिंह के लिए खास रहा। वह इस मैच से आईपीएल में डैब्यू कर रहे थे। खास बात यह रही कि उन्हें खेलने के लिए 20वां ओवर मिला जहां उन्होंने गुजरात के तेजतर्रार गेंदबाजी लॉकी फर्ग्यूसन की 6 गेंदों पर 25 रन बना दिए। शशांक ने इस दौरान लॉकी को एक चौका तो लगातार तीन गेंदों पर छक्के भी मारे।

GT vs SRH, Shashank singh, Lockie Ferguson, Gujrat vs Hydrabad, IPL 2022, IPL news in hindi, शशांक सिंह, लॉकी फर्ग्यूसन, गुजरात बनाम हैदराबाद, आईपीएल 2022, आईपीएल समाचार हिंदी में

शशांक सिंह क्लीन स्ट्राइकर होने के साथ ऑफ ब्रेक गेंदबाजी भी करता है। लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने कुछ अच्छी पारियां खेली हैं। शशांक को पहली पर दिल्ली कैपिटल्स ने चुना था। लेकिन 2019 की नीलामी में वह राजस्थान रॉयल्स से जुड़ गए थे। 

शशांक ने 33 टी-20 मैचों में 142+ स्ट्राइक रेट से 449 रन बनाए हैं। उन्होंने टी-20 में अब तक 25 छक्के लगाए हैं जबकि 10 विकेट भी उनके नाम पर हैं। फस्र्ट क्लास क्रिकेट की बात करें तो शशांक ने अब तक 9 मैच में 43 से ज्यादा की औसत से 436 रन बनाए और 4 विकेट चटकाए हैं। वह एक शतक और 3 अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

 

यह भी पढ़ें:-  GT vs SRH : शमी का इंतकाम : 6, 4, 4 लगाने वाले बल्लेबाज को ऐसे दिखाया पवेलियन का रास्ता

 

मैच की बात करें तो हैदराबाद की शुरूआत नपी तुली रही थी। कप्तान केन विलियमसन महज पांच रन बनाकर पवेलियन लौट गए। राहुल त्रिपाठी भी 16 रन बनाकर चलते बने। लेकिन इस दौरान अभिषेक शर्मा ने 42 गेंदों पर 65 तो ऐडन मार्करम ने 40 गेंदों में 56 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। अंत के ओवरों में शशांक सिंह ने भी 6 गेंदों पर 25 रन बनाकर अपनी टीम का स्कोर 195 रन तक पहुंचा दिया। 

 

यह भी पढ़ें:-  ये हैं WWE की 5 सबसे HOT महिला रैसलर्स, तस्वीरें देख हो जाएंगे इनके दीवाने

Sports

 

.
.
.
.
.