T20-world-cup-2021
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी श्रेयस गोपाल ने शादी कर ली है। श्रेयस गोपाल ने अपनी गर्लफ्रैंड निकिता से शादी कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए दी है। श्रेयस गोपाल ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें वह निकिता के साथ दिखाई दे रहे हैं।

श्रेयस गोपाल की पत्नी निकिता शिव द माना नेटवर्क की फाउंडर और सीईओ हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निकिता ने श्रेयस गोपाल के साथ कई फोटो शेयर की हैं। निकिता को घूमना पसंद है और वह अक्सर घूमने के लिए जाती रहती हैं। उन्होंने इसकी फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

वहीं श्रेयस गोपाल आईपीएल के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए दिखाई दिए थे। उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई थी। राजस्थान रॉयल्स का इस सीजन का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। राजस्थान की टीम सिर्फ हैदराबाद की टीम से बेहतर प्रदर्शन कर पाई थी और अंक तालिका में 7वें स्थान पर रही थी।

अगले साल आईपीएल में 10 टीमें खेलेंगी। इसके लिए मेगा ऑक्शन में ऑलराउंड खिलाड़ियों पर ज्यादा नजरें रहेंगी। वहीं श्रेयस गोपाल की भी नजरें इस ऑक्शन में रहेंगी। क्योंकि दो नई टीमें आने से उन पर भी बड़ी बोली लग सकती है। 
 

.
.
.
.
.