Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। धवन ने पिछले कुछ वर्षों में सीमित ओवर क्रिकेट में ओपनिंग करते हुए भारतीय टीम को एक चटान की तरह संभाला। हालांकि, पिछले कुछ समय से वह अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं, जिसके चलते भारतीय टीम युवा बल्लेबाजों के विकल्पों पर विचार करती हुई नजर आई है। धवन अब आईपीएल में अपनी फॉर्म में वापसी करना चाहेंगे और एक बार फिर से भारतीय टीम में जगह बनाने की कोशिश करेंगे।

हालांकि, फैंस को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शिखर धवन के बल्ले के जल्वे देखने को नहीं मिल रहे हैं, लेकिन धवन सोशल मीडिया के जरिए मजाकिया वीडिय बनाकर अपने फैंस को मनोरंजन करते रहते हैं। धवन ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो साझा की है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर अपना अनोखा अंदाज दिखाया है।

धवन इस वीडियो में 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे का जिक्र कर रहे हैं। वीडियो में धवन से एक शख्स उन्हें कहता है कि वैलेंटाइन डे का क्या प्लान है, जिसके जवाब में धवन कहते हैं,"जब किस्मत में न लिखी हो परी तो किस बात की 14 फरवरी।"

 

गौरतलब है कि धवन का बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे सीरीज में बेहद खराब प्रदर्शन रहा था। उन्होंने तीन मैचों में  कुल 18 रन बनाए थे, जिसके बाद उन्हें श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में शामिल नहीं किया गया था। धवन अगर अपनी फॉर्म में वापस नहीं आते हैं तो वह इस साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाएंगे।