Sports

खेल डैस्क : शोएब अख्तर को दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक माना जाता है। उनके नाम पर 100 मील प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है। वह दुनिया भर के दिग्गज बल्लेबाजों को अपनी रफ्तार से परेशान कर चुके हैं। अख्तर फिर से चर्चा में है। इस बार चर्चा की वजह बना है एबी डिविलियर्स से ट्विटर पर हुआ उनका संवाद।

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें शोएब अख्तर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज शेन वॉटसन को बाऊंसर मारते दिख रहे हैं। इस वीडियो पर वाटसन ने लिखा- 21वें जन्मदिन को मनाने का यह क्या रास्ता था। शोएब अख्तर उस दिन बहुत अच्छे थे। बहुत तेज। इस कमेंट पर एबी डी विलियर्स ने भी एंट्री मारी। उन्होंने लिखा- हां आदमी। मेरे सपने में अभी भी नाइटमेयर्स आते हैं।

 

वाटसन और डिविलियर्स जब ट्विटर पर एक साथ आए तो शोएब अख्तर ने भी इसमें एंट्री की। उन्होंने लिखा कम ऑन एबी। आपने कई गेंदबाजों की रातों की नींदें उड़ाई है। आपसे बातचीत करना हमेशा से अच्छा रहा है। डिविलियर्स ने कमेंट किया- हा. हा. पुराने दिन अच्छे थे। आपने सुपरस्पोर्ट पार्क में मेरे शुरुआती दिनों के दौरान मेरी टांग लगभग तोड़ ही दी थी। मैं आपको सिक्स लगाने के लिए पुल लगा रहा था। जब आपकी गेंद मेरे बल्ले से लगी तो मुझे एहसास हो गया कि मैंने यह बहुत बड़ी गलती की है। शोएब अख्तर यहीं नहीं रुके उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की साथ ही लिखा- हर पुल पर सिक्स नहीं होता।

.
.
.
.
.