Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के हनुमा विहारी ने पहला शतक लगाया लेकिन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक से विहारी का प्रदर्शन दबता हुआ नजर आया। अब इस बारे में विहारी की बहन वैष्णवी विहारी का बयान सामने आया है और वह मानती है कि बुमराह और विहारी दोनों के ही प्रदर्शन को विशेष है। भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट मैच में 257 रनों से हराकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया है। 

वैष्णवी विहारी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मुझे नहीं लगता है कि बुमराह की गेंदबाजी मेरे भाई के शतक के नीचे दब गई। ये उन दोनों के लिए विशेष दिन था, दोनों ने ही अच्छा खेला और भारत को शानदार स्थिति में रखा। वैष्णवी ने आगे कहा कि मैं बहुत खुश हूं। मैंने उनका मैच देखा और उनकी बल्लेबाजी को याद करती हूं। हनुमा की बहन ने कहा कि मुझे जहां भी मौका मिलता है मैं विशेष रूप से उनकी बल्लेबाजी देखती हूं। मेरे भाई ने अपना पहला शतक हमारे दिवंगत पिता को समर्पित किया है और वो एक गौरवान्वित पिता होंगे। वो जहां भी होंगे बहुत ही खुश होंगे। 

PunjabKesari

गौर हो कि दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 416 रन बनाए और विंडीज टीम को 117 रन पर आउट कर दिया था। बाद में भारतीय टीम ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर विंडीज को जीतने के लिए 468 का लक्ष्य दिया था जोकि विंडीज के बल्लेबाजों के लिए असंभव नजर आया और पूरी टीम 210 रन पर सिमेट गई। ये मैच जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली बतौर कप्तान सबसे ज्यादा टेस्ट जीतने वाले कप्तान बन गए हैं। इससे पहले वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ 27-27 टेस्ट की बराबरी पर थे। 

.
.
.
.
.