Sports

नई दिल्ली: भारत और विंडीज के बीच खेले जाना वाला चौथा वनडे अब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की बजाए ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। 2009 के बाद ये पहला मौका होगा, कि ब्रेबोर्न स्टेडियम में कोई अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला जाना हो। इससे पहले 2009 में भारत और श्रीलंका के बीच इस स्टेडियम में टेस्ट मैच खेला गया था। उससे पहले चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला 2006 में ऑस्ट्रेलिया और विंडीज मैच इस स्टेडियम में खेला गया था ।
PunjabKesari
'बीसीसीआई' ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी।  टिकटों को लेकर नाराजगी के चलते इस मैच को दूसरे स्टेडियम में शिफ्ट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले कुछ हफ्तों से 'बीसीसीआई' और मुंबई क्रिकेट एसोसिशन के बीच टिकटों को लेकर काफी विवाद चल रहा था। टिकटों को लेकर एमसीए एकमात्र एसोसिएशन नहीं है, जिसका विवाद चल रहा है। इससे पहले बंगाल, मध्यप्रदेश और तमिलनाडू क्रिकेट संघ भी टिकट बटवारे को लेकर बीसीसीआई से नाराज हैं। इससे पहले इंदौर में होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच को भी टिकटों के विवाद के कारण मैच को विशाखापट्टनम में शिफ्ट किया गया है।
PunjabKesari
एक अखबार के साथ बातचीत में एमसीए के एक अधिकारी ने बताया, हमने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है। हमारे लिए 600 टिकट  काफी नहीं होने वाले हैं। क्योंकि हमें क्लब मेंबर्स, डॉनर्स, महाराष्ट्रा सरकार, फायर ब्रिगेड, स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट और पीडब्लूडी को भी टिकट देने होते हैं। जिससे हमे कम से कम 7000 टिकट चाहिए होंगे । इस समय भारत और विंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है और इसके बाद दोनो टीमों  में वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। 21 अक्टूबर से भारत और विंडीज के बीच गुवाहाटी में पहला वनडे मुकाबला खेला जाएगा। जो 5 मैचों की एकदिवसीय सीरीज है।