Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने एक बार फिर से पर्पल कैप अपने नाम कर ली। बेंगलुरु के खिलाफ दो विकेट लेते ही उन्होंने बुमराह 23 को पीछे छोड़ दिया। अब रबाडा के 25 विकेट हो गए हैं। रबाडा ने पहली पारी के बाद कहा- एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमने आज जो किया उससे मैं अधिक संतुष्ट हूं। हमारे पास चार खेल थे जिसे हम टीम के तौर पर खो रहे थे। हमने अब तक कड़ी मेहनत की है और उम्मीद है कि हम खेल को खत्म कर सकते हैं।

रबाडा बोले- मुझे नहीं लगता कि हमने बहुत गलत किया। हम सिर्फ एक अच्छे इरादे के साथ बाहर आए। आप बाहर आते हैं और विश्लेषण से अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की कोशिश करते हैं। रबाडा बोले- आज हमने वही किया जो हमने टूर्नामेंट की शुरुआत से किया है। एक ही मानसिकता थी। हमने पारी के दौरान आसान बाऊंड्री नहीं दी, हमने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।

रबाडा बोले- हमारे बल्लेबाजों पर कोई दबाव नहीं है। वे शीर्ष गुणवत्ता के बल्लेबाज हैं और उन्हें पता होगा कि क्या करना है। मैं वास्तव में यहां घास को महसूस कर रहा था और शुरुआत में पिच थोड़ी गीली थी। यह टूर्नामेंट आश्चर्य से भरा हुआ है। ओस ने बड़ी भूमिका निभाई है।

सीजन में सबसे ज्यादा विकेट
25 कागिसो रबाडा, दिल्ली
23 जसप्रीत बुमराह, मुंबई
20 जोफ्रा आर्चर, राजस्थान
20 युजी चहल, बेंगलुरु
20 ट्रैंट बोल्ट, मुंबई

.
.
.
.
.