Sports

लाहौर : श्रीलंका के हाथों ट्वंटी-20 सीरीज में 0-2 से पिछडऩे के बाद पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल-हक ने कहा कि उनकी टीम सभी विभागों में विफल रही। श्रीलंका ने सोमवार को पाकिस्तान को दूसरे ट्वंटी-20 मुकाबले में 35 रन से हराकर सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली थी। 

मिस्बाह ने कहा कि हारना कभी भी अच्छा नहीं होता, विशेषकर उस टीम के खिलाफ जिसके प्रमुख खिलाड़ी टीम में शामिल नहीं है। यह हार आंख खोलने वाली है। हमारी गेंदबाजी और बल्लेबाजी सहित सभी विभागों में कमी दिखाई दी। पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमों के बीच बहुत फर्क है। श्रीलंका की टीम के पास अनुभव नहीं है फिर भी वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं जबकि हमारी टीम संतुलित है लेकिन हम अपनी योजनाओं को पूरा नहीं कर पा रहे हैं।

पाकिस्तान के श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए अहमद शहजाद और उमर अकमल को टीम को शामिल किया था लेकिन दोनों ही बल्लेबाज प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। मिस्बाह ने कहा कि इन दोनों खिलाड़यिों ने पिछले एक साल में शानदार प्रदर्शन किया है। अहमद ने पीएसएल में बेहतरीन खेल दिखाया था जबकि उमर सभी प्रारुप में एक अच्छे खिलाड़ी के रुप में उभरे हैं।

उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। ट्वंटी-20 में ऐसा कोई बल्लेबाज नहीं है जो इनसे अच्छा प्रदर्शन करे। जो खिलाड़ी घरेलू मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं उन्हें मौका दिया जाता है औऱ इसलिए हमने इन्हें टीम में शामिल किया था।

.
.
.
.
.