Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2023 के 61वें मैच के बाद जो नजारा देखने को मिला, उससे साफ है कि यह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीजन है। ऐसा माना जा रहा है कि धोनी ने अपने घरेलू मैदान पर अपना आखिरी मैच खेल लिया है जिसे यादगार बनाने के लिए कप्तान का टीम मैनेजमेंट द्वारा विशेष सम्मान भी किया गया। धोनी ने टेनिस बॉल भी दर्शकों को दीं। हालांकि, जहां तक सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन की बात है तो माना जा रहा है कि धोनी इस सीजन से आगे भी खेलेंगे।

सीएसके के सीईओ कासी कासी विश्वनाथन ने फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "हमें विश्वास है कि एमएस धोनी अगले सीजन में भी खेलेंगे, इसलिए मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक हर बार की तरह हमारा समर्थन करते रहेंगे।"

धोनी स्टंप के पीछे हमेशा की तरह प्रभावशाली रहे हैं और एक कप्तान के रूप में, एक बल्लेबाज के रूप में उनकी भूमिका में एक बड़ा परिवर्तन आया है। 41 वर्षीय धोनी ने इस सीजन में नंबर 8 पर बल्लेबाजी की है, केवल कुछ ही गेंदें खेली हैं, उनमें से अधिकांश को 6 रन के लिए बाहर भेजा। लेकिन, वह कुछ मामूली चोटों से भी जूझ रहे हैं, जिससे अगले सत्र में उनकी फिटनेस को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इसलिए काशी के शब्द काफी आशाजनक हैं।

चेन्नई के इस आईपीएल सीजन के खेल की बात करें तो धोनी की टीम इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है। चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर काबिज है। चेन्नई अबतक 13 खेल चुकी है जिसमें 7 मैंचों में उसे जीत और 5 में हार मिली है।