Sports

नई दिल्ली : दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हार के बावजूद आरसीबी टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई कर गई है। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा- यह एक मिश्रित बैग है। जैसा कि मैंने टॉस में कहा था, आप अपने तरीके से आते हैं और जीत हासिल करने की कोशिश करते हैं। जब हम 11वां ओवर फेंक रहे थे तब हमें प्रबंधन द्वारा 17.3 में क्वालिफाई करने के बारे में सूचना दी गई। मुझे लगता है कि हमने मध्य चरण को वास्तव में अच्छी तरह से नियंत्रित किया। नहीं तो वह खेल को पहले ही हमसे दूर ले जाते।

कोहली ने कहा- हमें खुशी है कि हमने क्वालिफाई किया। शीर्ष दो में आना वास्तव में अच्छा होता है। लेकिन मुझे लगता है कि हमने क्वालिफिकेशन स्पॉट हासिल करने के लिए काफी अच्छा क्रिकेट खेला है। फाइनल में पहुंचने के लिए हमें दो गेम मिले हैं। हमारे पास एक मौका है। और एक टीम के रूप में हम यही चाहते हैं। मुझे यकीन है कि लोग हमारे लिए आगे की ओर देख रहे हैं। हम जेब में बल्ले के साथ अधिक बहादुर हो सकते हैं। गेंद के साथ, हम सभ्य थे, शायद हम पावरप्ले में एक मजबूत शुरुआत कर सकते थे जोकि हमारी ताकत है। 

कोहली ने कहा- यदि हम उन चीजों को लागू करते हैं तो हम अच्छे परिणाम के पास होंगे। सकारात्मक रहना महत्वपूर्ण है। हम सीखने के रास्ते पर चल रहे हैं। अब जब हम अपना अगला खेल खेलेंगे तो तब तक हमें यह विश्वास दिलाना होगा कि क्या हो रहा है, उम्मीद है कि वे (मॉरिस और सैनी) ठीक होंगे। और देखें कि वे अगले कुछ दिनों में कैसे जाते हैं।

.
.
.
.
.