Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 67वें मैच में चेन्नई ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रनों से मात देकर टॉप-4 यानी प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली। दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी थी और उसे जीत-हार से कोई फर्क नहीं पड़ा। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच का खूब लुत्फ उठाया। उन्होंने 86 रनों की पारी खेलते हुए, इस मैच में पूरी तरह मस्ती भी की और वह विरोधी टीम के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के साथ मैच दौरान मस्ती करते हुए भी नजर आए।

चेन्नई द्वारा दिए गए 224 रनों के लक्ष्य का जब दिल्ली टीम पीछा कर रही थी, तो दिल्ली के कप्तान वॉर्नर मस्ती करते हुए नजर आए। दरअसल, पांचवे ओवर में बल्लेबाजी के दौरान वॉर्नर ने 1 रन भागा, जिसपर मोईन अली ने वॉर्नर को आउट करना चाहा लेकिन वॉर्नर क्रीज के अंदर पहुंच गए और गेंद अजिंक्य रहाणे के हाथों में गई। इसके बाद वॉर्नर मजाक करते हुए क्रीज से बाहर निकले और ऐसा दर्शाने लगे कि वह दूसरे रन के लिए भी जाएंगे। वॉर्नर को क्रीज से बाहर देख रहाणे ने थ्रो मारी और वॉर्नर फिर से क्रीज में लौट गए और अब गेंद रविंद्र जडेजा के हाथों मे गई। इसके बाद वॉर्नर फिर से क्रीज के बाहर निकलकर खड़े हो गए और अब जडेजा ने थ्रो मारना ही था कि वॉर्नर उन्हें उनके ही तलवारबाजी सेलिब्रेशन करके चिढ़ाने लगे।

 

The beautiful moment between David Warner and Ravindra Jadeja.

Warner doing sword celebration, Jadeja smiles! pic.twitter.com/ORGTLD6Azp

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 20, 2023

ऐसा रहा मैच

डेवोन कोंवे और रूतुराज गायकवाड़ की शतकीय साझेदारी के बाद दीपक चाहर के तीन विकेट की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के अपने आखिरी लीग मैच में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को 77 रन से हराकर प्लेआफ के लिये क्वालीफाई कर लिया । महेंद्र सिंह धोनी के आखिरी आईपीएल की अटकलों के बीच उनके प्रशंसकों ने राहत की सांस ली कि अब वे उन्हें प्लेआफ में भी खेलते देख सकेंगे। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जो उनके सलामी बल्लेबाजों ने सही साबित कर दिखाया । गायकवाड़ और कोंवे के बीच पहले विकेट के लिये 87 गेंद में 141 रन की साझेदारी की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन विकेट पर 223 रन बनाये । जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 146 रन ही बना सकी ।