Cricket

नई दिल्लीः कहते हैं कि शेर भले ही बूढ़ा हो जाए, पर वो शिकार करना नहीं भूलता। यह बात भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग पर एकदम सटीक बैठती है। सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पुराने अंदाज में जबरदस्त छक्का लगाते दिख रहे हैं। सहवाग ने यह छक्का कन्नड़ चलनचित्र क्रिकेट टूर्नामेंट में चल रहे 10-10 ओवर के एक मैच में जड़ा। 

सहवाग कभी-कभी मैदान पर नजर आ ही जाते हैं। पिछले साल उन्होंने स्विट्जरलैंड में सेंट मॉरिट्ज आइस क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था आैर इस बार वह कन्नड़ चलनचित्र टूर्नामेंट में धमाल मचा रहे हैं। सहवाग ने बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक मुकाबले में 17 गेंदों पर 29 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इस दाैरान सहवाग ने आते ही छक्का लगाकर पुरानी यादें ताजा कर दीं।

8 सितंबर को सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी छक्का लगाते हुए वीडियो शेयर किया। वीडियो पोस्ट करते हुए सहवाग ने लिखा, "उसूल तब भी वही था और आज भी वही है। शुभ काम में देरी कैसी। एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट।"

6 टीमें ले रही हैं इस टूर्नामेंट में भाग
कन्नड़ चलनचित्र क्रिकेट टूर्नामेंट में 10-10 ओवर के मैच खेले जा रहे हैं और छह टीमें इसमें भाग ले रही हैं। हर्शल गिब्स, तिलकरत्ने दिलशान और ओवैस शाह जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी इसमें शिरकत कर रहे हैं। सहवाग के ट्वीट पर पूर्व कंगारू क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस तरह चीता अपना शिकार करने का तरीका नहीं बदलता, उसी तरह सहवाग ने भी नहीं बदला है।