Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में खेली गई भारतीय कप्तान विराट कोहली की शतकीय पारी के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वसीम जाफर ने कोहली को लेकर भविष्यवाणी की है। जाफर ने कहा कि विराट कोहली भारतीय टीम की और से खेलते हुए 75-80 शतक लगाएंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ कोहली ने दूसरे वनडे मैच के दौरान 120 रनों की पारी खेलकर वनडे करियर का 42वां शतक लगाया। इसके बाद अब वह सचिन तेंदुलकर के बाद दुनिया में सबसे ज्यादा  वनडे शतक लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। 

जाफर ने लिखा, '11 पारियों के बाद विराट कोहली की साधारण सेवा फिर बहाल हो गई है। विराट कोहली का एक और अंतरराष्ट्रीय शतक। मेरा अनुमान है कि किंग कोहली वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए 75-80 शतक लगाएंगे।' जाफर ने टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए 31 टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया है। 

गौर हो कि भारत ने इस मैच में टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 279 रन बनाए थे। इसके बाद लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी विंडीज टीम की पारी के दौरान बारिश के कारण मैच 46 ओवर का किया गया था और लक्ष्य घटाकर 270 का रह गया। लेकिन टीम 42.0 ओवर में 210 पर ऑल आउट हो गई और इस मैच में 59 रन से हार गई। 

.
.
.
.
.