Sports

नई दिल्ली : विंडीज टीम को टी-20 के बाद आखिरकार वनडे सीरीज में भी धूल चटाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली खुश दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा कि यह बहुत बढिय़ा रहा। कोहली बोले- ऐसी जीत के बाद कई बार आप स्पष्ट रूप से थोड़ा और शांत हो जाते हैं। मैच के दौरान हमें छोटी-छोटी साझेदारी की आवश्यकता होती है। इससे ही विपक्ष उखडऩे लगता है। शार्दुल और जड्डू को देखना बहुत अच्छा लगा। वह खेल खत्म कर आए यह बड़ी चीज है। 

कोहली ने अहम मौके पर विकेट गंवाने पर कहा कि जब मैं वापस चला गया तो मुझे घबराहट दिख रही थी, लेकिन जब मैंने जड्डू को देखा तो वो बहुत आश्वस्त लग रहा था। यह भारतीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ वर्षों में से एक है और विश्व कप के अलावा, यह एक सुंदर वर्ष रहा है। हम विश्व कप का पीछा करते रहेंगे, हमारे पास वह दृष्टि है। 

वहीं, कोहली ने तेज गेंदबाजों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट में तेज गेंदबाजों का एक समूह होना शानदार बात है। अब हमारा ध्यान स्पिनरों से हटा रहा है। अब विदेशों में श्रृंखला जीतने के लिए हमारे अच्छे पेसर हैं। और हम इसके पूरी तरह से हकदार हैं। अब हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि लोग दबाव पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।

.
.
.
.
.