Sports

खेल डैस्क : लीसेस्टर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में आखिरकार विराट कोहली का बल्ला चल गया। पहली पारी में 33 रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज विराट दूसरी पारी में 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। उन्होंने  चाय तक 87 गेंदों में 57 रन बना लिए थे। उनकी पारी के कारण भारत की टीम के पास 266 रन की लीड हो गई थी। विराट के अलावा इस पारी में श्रीकर भरत, शुभमन और श्रेयस ने भी महत्वपूर्ण पारियां खेली। 

दिन के शुरूआत की बात की जाए तो भारतीय टीम कल के एक विकेट पर 80 रन से आगे बढ़ी। शुभमन के 38 रन पर आऊट होने के बाद श्रीकर भरत और हनुमा विहारी ने स्कोर को आगे बढ़ाया। हनुमा 20 रन बनाकर तब आऊट हुए जब टीम का स्कोर 101 पर आ गया था। इसके बाद श्रीकर भी 98 गेंदों में 43 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। पहली पारी  में शून्य पर आऊट होने वाले श्रेयस अय्यर ने दूसरी पारी में 42 गेंदें खेलकर 30 रन बनाए।  

सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे विराट ने शार्दुल के बाद पुजारा के साथ छोटी-छोटी साझेदारियां निभाई और स्कोर को 250 से पार ले गए। विराट का कुछ हद तक पुजारा ने साथ दिया लेकिन वह भी बड़ा स्कोर बनाने से चूक गए। लीसेस्टर टीम की गेंदबाजी की जाए तो उनकी तरफ से खेल रहे नवदीप सैनी ने 9 ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट लिए। कमलेश नगरकोटी भी यहां एक विकेट निकालने में सफल रहे।

.
.
.
.
.