Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली का नया फोन खो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है। मंगलवार को अपने नए फोन के खो जाने की खबर साझा करते हुए ट्वीट किया कि किसी के नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खो जाने से बुरा कुछ नहीं है। भारतीय बल्लेबाज ने इसी के साथ ही लोगों से पूछा कि क्या किसी ने फोन देखा है। 

उनके ट्वीट के बाद इसे लेकर मजेदार मीम्स बनने लगे। कई यूजर्स इस घटना पर अपने मनोरंजक ट्वीट्स के साथ रिप्लाई दे रहे हैं। इस ट्वीट को अब तक 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यह ट्विटर पर वायरल हो रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान द्वारा किए गए ट्वीट को विज्ञापन अभियान का हिस्सा माना जा रहा है क्योंकि उनके लिए इस तरह के ट्वीट पोस्ट करना असामान्य है। 

फैंस विराट से फोन को लेकर बिलकुल भी चिंता न करने के लिए कह रहे हैं। उनका कहना है कि 'किंग कोहली' को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच पर ध्यान देना चाहिए। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कि इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'इस पोस्ट के बाद आपको अपने स्पॉनसर से 100x फोन मिल जाएंगे।' वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट में कहा कि भाई एक प्रमोशन ट्वीट कर दो और बदले में 1000 फोन ले लो। 

गौर हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में चर्चित बार्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज होने वाली है जिसका पहला मैच 9 फरवरी को खेला जाएगा। पहला मैच विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर खेला जाएगा। चार मैचों की सीरीज का दूसरा, तीसरा और चौथा टेस्ट क्रमशः 17 फरवरी को दिल्ली, 1 मार्च को धर्मशाला और 9 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा।