Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल का आगाज हो चुका है। पहले मैच में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच में हो रहा है। आईपीएल के पहले मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और लगातार टॉस हारने के सिलसिले को तोड़ा। इस टॉस जीत के साथ विराट काफी खुश दिखाई दिए क्योंकि वह कई मैचों बाद टॉस जीतने में कामयाब हो पाए हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में विराट कोहली टॉस जीतने में नाकाम रहे थे। टेस्ट, टी20 और वनडे फॉर्मेट मिलाकर विराट कोहली मात्र 12 मैचों में सिर्फ दो बार ही टॉस जीतने में कामयाब हो पाए थे। वैसे भी टॉस जीतने के मामले में विराट कोहली का खराब रिकॉर्ड रहा है। विराट ने भारत के लिए 200 मैचों में सिर्फ 85 बार ही टॉस जीत पाएं हैं। भारत के लिए कम से कम 100 मैचों में कप्तानी करने वाले खिलाड़ियों में विराट जीत हार का प्रतिशत बेहद खराब 0.74 है। 

Sports

आईपीएल के पहले मुकाबले में मुंबई खिलाफ टॉस जीतने पर विराट काफी उत्साहित हो गए थे। विराट ने टॉस जीतने पर अपनी खुशी भी बयान की। विराट ने टॉस जीतने पर कहा कि  यह अविश्वसनीय है। मुझे लगता है कि इस छोटे से ब्रेक ने मुझे टॉस जीतने में मदद की है। 

.
.
.
.
.