Sports

दुबई : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए बेहतर तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या ठीक हैं और मैच में छठे गेंदबाज के तौर पर गेंदबाजी कर सकते हैं। विराट ने कहा कि हार्दिक अब पूरी तरह फिट हैं, अगर हमें मैच में छठे गेंदबाज की जरूरत पड़ती है तो वह हार्दिक हो सकते हैं या फिर मैं भी हो सकता है।

कप्तान ने शार्दुल ठाकुर को लेकर कहा कि शार्दुल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो निश्चित रूप से हमारी योजनाओं में हैं, लेकिन मैच की स्थिति के हिसाब से प्लेइंग इलेवन (एकादश) का फैसला किया जाएगा। वह लगातार अपने लिए टीम में जगह के मौके बना रहे हैं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम के लिए काफी मूल्य ला सकते हैं। वह क्या और किस जगह पर भूमिका निभाते हैं इस बारे में मैं अभी बात नहीं कर सकता।

उल्लेखनीय है कि बीते रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी करते समय कंधे पर चोट लगने के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या असहज दिखे थे। इसके बाद बीसीसीआई की ओर से उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया था, लेकिन क्योंकि उन्होंने मैच में फील्डिंग नहीं की थी, इसलिए उनकी रिपोर्ट में कुछ सामने नहीं आया।