Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 यानि आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 29 मार्च को मुंबई के आइकोनिक वानखेड़े स्टेडियम में होगा। ऐसे में आईपीएल शुरू होने से पहले रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने नाम को सोशल मीडिया पर बदल दिया है। जिसके बाद टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने सोशल मीडिया पर टीम का जमकर मजाक उड़ाया है। 

A new chapter begins #PlayBold #NewDecadeNewRCB pic.twitter.com/tUp46ISTDH

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) February 14, 2020

दरअसल, माल्या ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अच्छी बात है लेकिन ट्रॉफी भी जीतो’। बता दें कि माल्या के कारण भी अक्सर आरसीबी की टीम इंटरनेट पर ट्रोल होती नजर आती ही रहती है। इसस पहले आरसीबी ने कहा कि नए लोगो में शेर के प्रतीक का इस्तेमाल किया गया है और यह टीम के भयमुक्त तथा उन्मुक्त रवैये को प्रतिबिंबित करता है। इस मौके पर आरसीबी के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला ने कहा कि लोगो में शामिल किए गए प्रतीक आरसीबी की ताकत रहे प्रशंसकों को लगातार मनोरंजन मुहैया कराने की प्रतिबद्धता हैं। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि बुधवार  को अचानक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की प्रोफाइल फोटो हटा दी, इसके अलावा इस अकाउंट से शेयर की गईं सारी पोस्ट भी डिलीट कर दी गईं। विराट कोहली भी यह देखकर हैरान रह गए। विराट इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर हैं और इस दौरान उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी हैरानी जाहिर की है। विराट ने ट्वीट के जरिए आरसीबी से पूछा अगर उन्हें किसी मदद की जरूरत हो, तो बताएं। जिसके बाद चहल ने भी लिखा, अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई? 

नय Logo में सामने आए खिलाड़ी... 

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.