Sports

मुंबई : विजय हजारे ट्राॅफी में भाग ले रहा बिहार का एक खिलाड़ी कोविड-19 पॉजीटिव पाया गया है जिसके बाद अन्य सभी क्रिकेटरों का भी परीक्षण किया जा रहा है। बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को कहा, ‘हम इसकी पुष्टि करते हैं। संबंधित खिलाड़ी को अन्य खिलाड़ियों से अलग कर दिया गया है। वह अभी बेंगलुरू में है और यात्रा नहीं कर सकता है।' 

एक अन्य सूत्र ने बताया कि बाकी सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 का परीक्षण कराया जा रहा है। बिहार ने 22 खिलाड़ियों को परीक्षण के लिए भेजा है। बिहार की टीम को एलीट ग्रुप सी में रखा गया है और उसे अपने सभी लीग मैच बेंगलुरू में खेलने हैं। उसे बुधवार को लीग मैच में उत्तर प्रदेश से भिड़ना है। बीसीए अधिकारी को उम्मीद है कि यह मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा। 

महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश के एक-एक खिलाड़ी को भी पिछले सप्ताह कोविड-19 के लिए पॉजीटिव पाया गया था लेकिन दोनों टीमों ने परीक्षण करवाने के बाद मैच खेलने जारी रखे। महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश एलीट ग्रुप डी में हैं और वे जयपुर में अपने मैच खेल रहे हैं। राष्ट्रीय एकदिवसीय चैंपियनशिप हजारे ट्राफी के सभी मैच जैव सुरक्षित वातावरण में खेले जा रहे हैं। 
 

.
.
.
.
.