Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मोहाली में खेले गए टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद तीसरे और अंतिम मुकाबले के लिए टीम इंडिया बेंगलुरु रवाना हो गई है। बेंगलुरु रवाना होने से पहले रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के शाॅपिंग की और उनके लिए खिलौने खरीदे। इस बारे में जब शिखर धवन को पता चला तो वह हिटमैन रोहित पर चुटकी लेते नजर आए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित कुछ गिफ्टस को बैग में रखते नजर आ रहे हैं। इस पर धवन कहते हैं कि मेरा पार्टनर यहां है और उसने अपनी बेटी के लिए गिफ्ट्स खरीदें हैं, तो आइए देखते हैं उनके क्या खरीदा है। धवन रोहित से पूछते हैं कि दिखा क्या लाया है। रोहित जब खुद समझ नहीं पाते कि उन्होंने क्या गिफ्ट लिया है तो वह कहते हैं कि जो मुझे अच्छा लगा मैंने उठा लिया। इस पर धवन फिर पूछते हैं ये है क्या? तो रोहित कहते हैं ये खिलौने हैं। 

PunjabKesari

धवन और रोहित की इस बातचीत में उस समय रविंद्र जडेजा भी शामिल हो जाते हैं जब रोहित कहते हैं कि एक और फादर (पापा) यहां है। धवन जडेजा से पूछते हैं कि तुम अपने बच्चे को क्या गिफ्ट करते हो? इस पर जडेजा कहते हैं कि खिलौने गिफ्ट करता हूं। जिस पर धवन फिर सवाल करते हैं, कौन से खिलौने गिफ्ट करते हो तो जडेजा कहते हैं बहुत से ऑप्शन्स हैं यार। जडेजा की ये बात सुनकर रोहित उनपर चुटकी लेते हुए कहते हैं तुमने कभी गिफ्ट किया भी है। इस पर तीनों हंसने लगते हैं और वीडियो यहीं खत्म हो जाता है। 

PunjabKesari

गौर हो कि मोहाली में खेले गए मैच में द. अफ्रीका ने भारत को 150 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में उतरी भारतीय टीम ने विराट कोहली की बदौलत 151 रन बनाकर 7 विकेट से मैच जीत लिया। इस दौरान रोहित शर्मा ने 12 गेंदों पर 12 रन बनाए जबकि धवन ने 40 रन अपने खाते में जोड़े। अब तीसरा मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में 22 सितम्बर को खेला जाएगा। 

देखें वीडियो 

.
.
.
.
.