Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लीग चरण के आखिरी मैच में हैदराबाद के खिलाफ खेलने का फैसला किया। उनके इस फैसले पर भारतीय क्रिकेट में बवाल होता नज़र आ रहा है। क्योंकि बीसीसीआई ने रोहित को चेटिल होने के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर रखा हुआ है लेकिन रोहित शर्मा लीग राउंड के आखिरी मैच में खेलते हुए नज़र आए। अब रोहित शर्मा पर सवाल उठाए जा रहें हैं। 

PunjabKesari

रोहित शर्मा पर सवाल उठाते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि यह दिलचस्प है कि भारतीय टीम के सबसे कुशल बल्लेबाज रोहित शर्मा जो कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम के फीजयो द्वारा अनफिट घोषित किए गए थे और उन्हें दौरे से बाहर रखा गया। लेकिन वह मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी करते हुए दिखाई दे रहें हैं। 

PunjabKesari

वेंगसरकर ने कहा कि सवाल यहां है कि क्या आईपीएल भारतीय टीम से खेलने से अधिक महत्वपूर्ण है? क्या उनके लिए क्लब टीम से खेलना राष्ट्रीय टीम से अधिक महत्वपूर्ण है? क्या बीसीसीआई उन पर कोई कार्रवाई करेगा या फिर बीसीसीआई के फिजियो रोहित की चोट का सही आंकलन करने में नाकाम रहे? 

PunjabKesari

गौर हो कि रोहित की चोट पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी बयान दिया था कि रोहित चोटिल हैं और वह इस कारण ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने गए हैं। लेकिन हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलकर रोहित ने अपनी फिटनेस का बीसीसीआई को संकेत दे दिया है कि वह फिट हैं।  
 

.
.
.
.
.