Sports

स्पोर्ट्स डेस्क :  ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है। टीम में कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। लेकिन भारत के पूर्व मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने भारतीय टीम के सेलेक्शन पर सवाल उठाते हुए कहा कि टीम में सूर्यकुमार यादव को क्यों नहीं चुना गया।

PunjabKesari

वेंगसरकर ने अपने बयान में कहा कि मैं सूर्य कुमार के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर न चुने जाने के कारण हैरान हूं, वह देश के सबसे प्रतिभाशाली बल्लेबाजों में से एक है। जहां तक उनके बल्लेबाजी की क्षमता की बात है तो मैं उनकी तुलना भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से करता हूं। उन्होंने लगातार रन बनाएं हैं और मुझे नहीं पता भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए उन्हे क्या करना पड़ेगा।

PunjabKesari

वेंगसरकर ने अपने बयान में कहा कि वह भारतीय टीम में मध्यक्रम में 7बल्लेबाजी के लिए बिल्कुल सही रहते है। वह टीम में रोहित शर्मा की जगह खेल सकते थे। वह इस समय अपने बल्लेबाजी की चरम पर है। उन्हें मौका जरूर मिलना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सौरव गांगुली पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर फिटनेस और फॉर्म मानदंड नहीं है तों क्या मुझे कोई बता सकता है। 

PunjabKesari

बता दें कि सूर्यकुमार यादव इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सभी पूर्व खिलाड़ियों ने उनके नाम पर विचार करने को कहा था। लेकिन उन्हें दौरे के लिए नहीं चुना गया। इस पर हरभजन सिंह ने भी चयन समिति पर सवाल उठाए थे। 

.
.
.
.
.