Sports

लखनऊ : रितुराज शर्मा (54 रन और एक विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन और माधव कौशिक (52 नाबाद) के बीच 96 रन की साझीदारी की मदद से मेरठ मार्विक्स ने बुधवार को पहले क्वालीफायर में लखनऊ फॉलकन्स को 9 रन से हरा कर यूपी टी20 लीग के दूसरे संस्करण के फाइनल में प्रवेश कर लिया। इकाना स्टेडियम पर मेरठ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 153 रन बनाए जिसके जवाब में लखनऊ की पूरी टीम 19.5 ओवर में 144 रन बना कर पवेलियन लौट गई।

 

 

UPT20 League, Rinku Singh, Meerut Marvix vs Lucknow Falcons, Cricket news, sports, यूपीटी20 लीग, रिंकू सिंह, मेरठ मार्विक्स बनाम लखनऊ फाल्कन्स, क्रिकेट समाचार, खेल


मेरठ के तीन विकेट 57 रन पर गिर गये थे,ऐसे कठिन समय में रितुराज ने माधव के साथ मिल कर टीम को न सिर्फ संकट से उबारा बल्कि एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा करने में महती भूमिका निभायी जो अंतत: जीत के रुप में सामने आई। रितुराज पारी की आखिरी गेंद पर रन चुराने के चक्कर में आउट हुए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ ने पहला झटका जल्द खाने के बाद कप्तान प्रियम गर्ग (56) ने सधी शुरुआत की मगर दूसरे छोर में उन्हे साथी बल्लेबाजों का अपेक्षित सहयोग नहीं मिला और नियमित अंतराल में विकेट गिरते रहे,नतीजन मेजबानो को यह खामियाजा हार के तौर पर भुगतना पड़ा। मेरठ की ओर से जीशान अंसारी, यश गर्ग और विजय कुमार ने 2-2 विकेट चटका कर लखनऊ को बैकफुट में ढकेल दिया वहीं रितुराज और विशाल चौधरी को 1-1 विकेट मिला।