Sports

खेल डैस्क : इंगलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया ने प्रैक्टिस मैच में जलवा दिखाया। डर्बीशायर क्लब के खिलाफ खेले गए मुकाबले को दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में उतरी टीम ने सात विकेट से जीत लिया। मैच के दौरान अर्शदीप सिंह के अलावा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने प्रभावित किया। दोनों ने अपने 4 ओवरके कोटे में 2-2 विकेट हासिल की। उमरान ने इस दौरान अपनी तेज गेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए सबको प्रभावित किया। उमरान ने इस दौरान डर्बीशायर के बल्लेबाज ब्रूक गैस्ट को बोल्ड किया जिसकी खूब चर्चा हुई। दरअसल, उमरान ने बल्लेबाज का मिडिल स्टंप निकाला। इसकी वीडियो खूब वायरल हुई। देखें वीडियो-

मैच की बात करें तो डर्बीशायर ने पहले खेलते हुए आठ विकेट पर 150 रन बनाए थे। क्लब की शुरूआत खराब रही थी। ओपनर कप्तान मसूद 8 तो रीस 1 रन बनाकर आऊट हो गए। लेकिन तभी मेडसन ने 28, कैटवाइट ने 27, ब्रूक गैस्ट ने 23 तो एलेकस ने 24 रन बनाए। भारतीय टीम की ओर से अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक ने जहां 2-2 विकेट चटकाई तो वहीं, वेंकटेश अय्यर के अलावा अक्षर पटेल भी 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।

भारतीय टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए खराब शुरूआत की। पहले ही ओवर में रुतुराज गायकवाड़ तीन रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन तभी संजू सैमसन ने दीपक हुड्डा के साथ मिलकर स्कोर आगे बढ़ाया। सैमसन ने 30गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 38रन बनाए। उधर, हुड्डा ने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर टीम का लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया। हुड्डा ने 37 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 59 रन बनाए। सूर्यकुमार 36 तो दिनेश कार्तिक ने 7 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

.
.
.
.
.