Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ सनराईजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने एक बार फिर अपनी स्पीड का जादू दिखाया। लगातार आईपीएल में अपनी स्पीड से लोगों को प्रभावित करने वाले उमरान ने इस मैच में दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक द. अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन को भी अपना मुरीद बना लिया है। उमरान मलिक ने कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर को जैसे ही बोल्ड किया वैसे ही डेल स्टेन डग आउट में खुशी से झूम उठे।

PunjabKesari

हैदराबाद के लिए 9वां ओवर फेंकने आए उमरान मलिक लगातार तेज गेंद से बल्लेबाजों को परेशान कर रहे थे। इस ओवर की आखिरी गेंद पर कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने जगह बनाकर शॉट खेलने की कोशिश की। पर उमरान मलिक ने अपने तेज और सटीक यॉर्कर फेंकी। इस गेंद का अय्यर के पास कोई जवाब नहीं था और बोल्ड आउट हो गए। इस विकेट के बाद हैदराबाद के डगआउट में बैठे डेल स्टेन और मुरलीधरन काफी खुश हो गए।

PunjabKesari

श्रेयस अय्यर के आउट होते ही सनराईजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन काफी खुश हो गए। खुशी में उछलते हुए स्टेन पास में बैठे मुरलीधरन के पास गए और उनकी पीठ थपथपाने लगे। वहीं साथ में बैठे टीम के साथी खिलाड़ी भी इस विकेट का जश्न मनाने लगे।

गौर हो कि उमरान मलिक आईपीएल में लगातार 150 की स्पीड से गेंदबाजी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह अपनी स्पीड को और भी बढ़ाना चाहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर पिछले दिनों डेल स्टेन को एक यूजर ने कहा था उमरान मलिक इस समय सबसे तेज गेंदबाज हैं। इस पर स्टेन ने कहा था कि हां, वह सबसे तेज गेंदबाज हैं क्योंकि मैंने संन्यास ले चुका हूं।