Sports

नई दिल्लीः भारत-आॅस्ट्रेलिया के बीच 6 नवंबर को एडिलेट में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में भारतीय फैंस की नजरें उमेश यादव पर भी टिकी रहेंगी। वो इसलिए, क्योंकि तेज पिचों पर उमेश विपक्षी टीम को परेशानी में डालने के लिए सही साबित होते हैं। लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले उमेश आॅस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दाैरान गेंदबाजी करते समय बाल-बाल बच गए। अगर वो हादसे का शिकार हो जाते तो उनका टीम से बाहर होना तय था। 

क्या हुआ हादसा

प्रैक्टिस मैच का पहला दिन बारिश में धुल गया। दूसरे दिन भारत ने 358 रन बनाए। दिन का खेल खत्म होने से पहले 4 ओवर बचे थे जो आॅस्ट्रेलिया एकादश ने खेले। पहला ओवर मोहम्मद शमी ने डाला और दूसरे छोर से नई गेंद उमेश यादव को थमाई गई। इसी बीच उमेश ने गेंद डालने के लिए रन अप लिया और जैसे ही वह गेंद डालने को थे उनका पिछला पैर फिसल गया और वह मैदान पर धड़ाम से जा गिरे।
umesh yadav image 

भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि इस घटना में उमेश यादव को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। उमेश यादव ने इसके बाद मैच में दो ओवर भी डाले। इस दौरान उनके रनअप व गेंदबाजी में किसी भी तरह का बुरा प्रभाव नहीं देखने को मिला। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए इसे ऑकवर्ड मूमेंट बताया है।


 

.
.
.
.
.