Sports

चेन्नई : लचर प्रदर्शन कर रहे मुंबई इंडियन्स के मध्यक्रम को संदेश देते हुए तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने गुरुवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में गेंदबाज चाहेंगे कि टीम और अधिक रन बनाए। गत चैंपियनशिप मुंबई इंडियन्स का मध्यक्रम अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया है और बोल्ट कहा कि बल्लेबाज भी इससे खुश नहीं हैं। मुझे यकीन है कि अब तक जिस तरह चीजें हुई हैं उससे संभवत: मध्यक्रम भी काफी खुश नहीं है लेकिन पता है कि खिलाड़ी भूखे हैं और कल प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होंगे क्योंकि यह चेन्नई में हमारा आखिरी मुकाबला होगा।

न्यूजीलैंड के इस दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा, ‘‘हमारी शुरुआत आदर्श नहीं रही, बेशक हम चाहते हैं कि टीम और अधिक रन बनाए। लेकिन इस टीम के मजबूत पक्षों में से एक अंत तक चुनौती देना है और गेंदबाज ऐसा करने में सफल रहे। उम्मीद करते हैं कि हम रन बनाने में सफल रहेंगे। मुंबई इंडियन्स ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से दो में उसे जीत और दो में हार मिली है। टीम के मध्यक्रम को चारों मैचों में जूझना पड़ा और टीम एक बार भी 170-180 के आसपास का स्कोर बनाने में विफल रही। टीम के मध्यक्रम में इशान किशन, हार्दिक पंड्या और उनके भाई कृणाल पंड्या के अलावा वेस्टइंडीज के आक्रामक आलराउंडर कीरोन पोलार्ड जैसे बल्लेबाज मौजूद हैं।

बोल्ट ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मेरे लिए बल्लेबाजों के नजरिये से बात करना काफी मुश्किल है। वे (हार्दिक और पोलार्ड) हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं, वे अब तक योजना के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। वे निश्चित तौर पर कुछ अतिरिक्त गेंद खेलने के बारे में सोच रहे होंगे। हां, उम्मीद करते हैं कि हम पावर प्ले में मिल रही अच्छी शुरुआत का फायदा उठा पाएंगे।'' किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों को खतरनाक करार देते हुए बोल्ट ने कहा कि उन्हें गेंदबाजी करना चुनौती होगी। 

.
.
.
.
.