Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का सैंड पेपर कंट्रोवर्सी अभी भी पीछा नहीं छोड़ रही है। मैनचैस्टर के मैदान पर जब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंगलैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट खेलना था तो उससे पहले ही इंगलैंड की सड़कों पर लगे ट्रैफिक सिग्नल बोर्ड पर स्मिथ को ट्रोल करते बैनर देखने को मिले। इंगलैंड में आम तौर पर सड़कों पर ट्रैफिक में बारे में बताने के लिए डिजिटल बोर्ड लगाए जाते हैं। इसी बोर्ड पर बीते दिनों लिखा गया था- सर बेन स्टोक्स बनाम ऑस्ट्रेलिया।


बता दें कि सैंड पेपर कंट्रोवर्सी को भले ही डेेढ़ साल से ज्यादा समय गुजर गया है लेकिन यह कंट्रोवर्सी अभी भी डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और कैमरन बैनक्रॉफ्ट का पीछा नहीं छोड़ रही है। एशेज के शुरुआती टेस्ट में इंगलैंड के दर्शकों ने स्मिथ और वार्नर को सैंड पेपर दिखाए थे। हालांकि दर्शकों की ट्रोलिंग का स्मिथ पर कोई फर्क नहीं पड़ा। पहले टेस्ट में स्मिथ ने दोनों पारियों में शतक लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे।

traffic-sign-trolls-australia-over-the-sandpaper-controversy

उधर इंगलैंड क्रिकेट टीम के फैंस ने स्मिथ का विरोध तो अपने हीरो बेन स्टोक्स का शानदार स्वागत किया है। मैनचैस्टर के मैदान के बाहर बेन स्टोक्स का एक बड़ा फ्लैक्स बोर्ड लगाया है। जिसमें लिखा गया है- वैलकम सर बेन स्टोक्स।

.
.
.
.
.