Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चाैथे टेस्ट में चेतेश्ववर पुजारा ने शतकीय पारी खेल 5 रिकाॅर्ड्स अपने नाम किए। साथ ही सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ा। वहीं एक फुटबाॅलर को पाॅप सिंगर को फ्लर्टिंग मैसेज करना महंगा पड़ गया। इसके अलावा आज श्रीलंका-न्यूजीलैंड के बीच हुए वनडे मैच के दाैरान एबी डीविलियर्स का वर्ल्ड रिकाॅर्ड टूटने से बच गया। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की 10 बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

टूटने से बचा डीविलियर्स का वर्ल्ड रिकाॅर्ड, कीवी आलराउंडर ने महज 13 गेंदों में ठोक डाले इतने रन
क्रिकेट अनिश्चितताओं से भरा एक खेल है। मैच के काैन से मुकाबले में किस बल्लेबाज का बल्ला चल जाए, इसका अनुमान लगाना कठिन है। न्यूजीलैंड -श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड के आलराउंडर जेम्स नीशम ने महज 13 गेंदों में ताबड़तोड़ नाबाद 47 रनों की पारी खेल सबको हैरान कर दिया। हालांकि, इस तेज पारी के बावजूद साउथ अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स का एक वर्ल्ड रिकाॅर्ड टूटने से बच गया। 
Sports

फुटबॉलर पर बरसी पॉप गायिका, कहा- अपने 3 बच्चे संभालो, मुझे अकेला छोड़ो
सबसे पॉपुलर खेल होने के चलते फुटबॉलर्स की पूरी दुनिया में अच्छी फैन फोलोइंग होती है। इनमें से कई फैंस तो ऐसे भी होते हैं जो अपने स्टार खिलाड़ी के लिए कुछ भी करने पर उतारू हो जाते हैं। इसी चक्कर में स्टार खिलाड़ी कई बार अपनी हद भूल जाते हैं जिसका खामियाजा बाद में उन्हें सार्वजनिक बेइज्जती के रूप में चुकाना पड़ता है। बीते दिनों एक ऐसे ही फुटबॉलर को शिष्टाचार का पाठ पढ़ाया है अमरीकी गायब बेब रेक्सा ने। 
Sports

ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज बोला- पुजारा की तरह खेलना होगा तभी बड़ा स्कोर बना सकेंगे
ऑस्ट्रेलिया के तीसरे नंबर के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने कहा है कि चौथे टेस्ट के नतीजे में पहली पारी की भूमिका महत्वपूर्ण होगी और उन्हें भारत के चेतेश्वर पुजारा का अनुकरण करते हुए लंबे समय तक बल्लेबाजी करनी होगी।  पुजारा ने पहले दिन नाबाद 130 रन बनाए जिससे भारत ने चार विकेट पर 303 रन का स्कोर खड़ा किया।
Sports

रोनाल्डो के पुतले के साथ फैंस खिंचवा रहे अश्लील फोटोज, देखकर छूट जाएगी हंसी
पुर्तगाल के फुंचल में मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का पेस्टाना सीआर-7 नामक होटल है। इसके बाहर रोनाल्डो का एक बड़ा पुतला लगा है जिसके साथ महिलाएं इन दिनों अश्लील अदाओं के साथ फोटोज खिंचवा रही है। दरअसल रोनाल्डो के उक्त पुतले का पेट के नीचे से कुछ हिस्सा थोड़ा टूटा हुआ है।
Sports

चेतेश्वर पुजारा ने शतक लगाकर बनाए 5 रिकाॅर्ड्स, सचिन को भी छोड़ा पीछे
भारतीय क्रिकेट टीम के चेतेश्वर पुजारा का बल्ला एक बार फिर आस्ट्रेलिया की धरती पर चला। पुजारा ने 4 टेस्ट मैचों की बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी के अंतिम मैच में पहली पारी के दाैरान अपने टेस्ट करियर का 18वां शतक पूरा किया। सिडनी में हो रहे इस मुकाबले में पुजारा ने 16 चाैकों की मदद से नाबाद 130 रन बना लिए हैं और साथ ही 5 रिकाॅर्ड्स बनाए। क्या हैं वो रिकाॅर्ड, आइए जानें-
Sports

टिम पेन का नया खुलासा, बताया आखिर क्यों पंत ने उनकी पत्नी के साथ खिंचवाई फोटो
भारतीय युवा विकेटकीपर रिषभ पंत ने कुछ दिन पहले आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन की पत्नी और बच्चों संग फोटो खिंचवाई थी जो सोशल मीडिया पर खूब छाई। इस तस्वीर को देख क्रिकेट जगत ने पंत की तारीफ की। वो इसलिए क्योंकि पेन ने पंत को चैलेंज किया था कि वह एक दिन उनके बच्चों को संभाले ताकि वह पत्नी के साथ फिल्म देख सकें।
Sports

कतर ओपन: जोकोविच ने फुकसोविक्स को हराकर क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश
नोवाक जोकोविच ने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करते हुए कतर ओपन के दूसरे दौर में बुधवार को हंगरी के मार्टन फुकसोविक्स को हराया। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच ने दुनिया के 36वें नंबर के खिलाड़ी के खिलाफ के खिलाफ 4-6, 6-4, 6-1 से जीत दर्ज की। जोकोविच ने स्वीकार किया कि उनका प्रतिद्वंद्वी जीतने के काफी करीब था।
Sports

कोच रमाकांत आचरेकर के अंतिम संस्कार में भावुक हुए सचिन, आंसुओं में दी श्रद्धांजलि
जाने माने क्रिकेट कोच रमाकांत का गुरुवार को यहां अंतिम संस्कार किया गया और इस दौरान उनके शिष्य महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे। तेंदुलकर के बचपन के कोच आचरेकर का आयु संबंधी बीमारियों के कारण बुधवार को मध्य मुंबई के दादर में शिवाजी पार्क में उनके निवास पर निधन हो गया था। वह 87 बरस के थे। आचरेकर के पार्थिव शरीर को शिवाजी पार्क में रखा गया था जहां वह युवा क्रिकेटरों को कोचिंग देते थे। इसके बाद समीप के शमशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया।
PunjabKesari

गुप्टिल की धमाकेदार वापसी, शतक लगाकर तोड़ा रोहित और धोनी का रिकाॅर्ड
नए साल की शुरूआत न्यूजीलैंड टीम के ओपनर मार्टिन गुप्टिल ने श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में तूफानी शतक लगाते हुए की। अपना आखिरी वनडे पिछले साल 10 मार्च को इंग्लैंड के खिलाफ खेलन वाले गुप्टिल ने श्रीलंकाई गेंदबाजों की खूब धुनाई करते हुए 11 चाैकों व 5 छक्कों की मदद से 139 गेंदों में 138 रनों की पारी खेली। इसी के साथ उन्होंने भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और धोनी का रिकाॅर्ड तोड़ा।
Sports

गौतम गंभीर ने पहले जनता से पूछा- क्या आप मुझे वोट देेंगे, फिर ट्विट कर नकारा
दिसंबर 2018 में अचानक संन्यास लेकर सबको चौंकाने वाले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आखिरकार राजनीति में आने संबंधी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान गंभीर ने साफ शब्दों में भारत की जनता से पूछा कि क्या आप मुझे वोट दोगे। हालांकि उक्त इंटरव्यू जब वायरल हुई तो शाम करीब 6.47 मिनट पर गंभीर ने एक ट्विट कर इससे साफ इंकार कर दिया। 
Sports

.
.
.
.
.