Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः भारतीय युवा विकेटकीपर रिषभ पंत ने कुछ दिन पहले आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन की पत्नी और बच्चों संग फोटो खिंचवाई थी जो सोशल मीडिया पर खूब छाई। इस तस्वीर को देख क्रिकेट जगत ने पंत की तारीफ की। वो इसलिए क्योंकि पेन ने पंत को चैलेंज किया था कि वह एक दिन उनके बच्चों को संभाले ताकि वह पत्नी के साथ फिल्म देख सकें। पंत ने उनके बच्चों को गोद में भी उठाया और कहा जाने लगा कि उन्होंने चैलेंज पूरा किया। लेकिन अब पेन ने नया खुलासा किया और बताया कि आखिर क्यों पंत ने मेरी पत्नी व बच्चो संग तस्वीर खिंचवाई।
pant image

पेन ने प्रेस काॅफ्रेंस के दाैरान कहा कि यह दिलचस्प भरा था। हम पीएम हाउस गए थे जहां पंत भी माैजूद थे। इस दाैरान मेरी पत्नी ने उन्हें देखा आैर फिर जल्दबाजी में फोटो खिंचवाई। पेन ने पंत की तारीफ करते कहा, 'वह अच्छा खेलता है और मैदान पर एक इमानदार खिलाड़ी है। उन्होंने कहा, 'दो विकेटकीपरों के बीच हुई आम बात को अब मजाक जैसा बना दिया गया। जब मुझे इसके बारे में पता लगा तो मैं हंस रहा था।'' उन्होंने कहा कि काश मैं भी पंत जैसा खेलता जब मैं उसकी उम्र का था। वह ऐसा खिलाड़ी दिखता है जो मस्ती के मूड में रहता है।
tim paine image

बता दें कि पंत की पेन की पत्नी आैर बच्चों के साथ वायरल हुई तस्वीर को आईसीसी ने भी शेयर किया था। सभी दिग्गजों ने तारीफ की थी कि मैदान पर एक-दूसरे पर शब्दों के तीर छोड़ने के बावजूद ये दोनों खिलाड़ी एक अच्छे दोस्त की तरह हैं।

.
.
.
.
.