Sports

शारजाह : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी और किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल की एक तस्वीर साझा की। साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा। चहल ने लिखा- टिमोन और पुंबा ने हकुनामटाटा को फिर से मिलाया। तस्वीर में चहल यूनिवर्स बॉस यानी गेल को पीछे से झप्पी देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि टिमोन और पुंबा डिज्नी की 1994 की एनिमेटेड फिल्म ‘द लायन किंग’ के प्रसिद्ध मेर्कैट और वॉर्थाॅग कैरेक्टर हैं।

क्रिस गेल बीते दिनों फूड प्वाइजनिंग के कारण अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें बेंगलुरु के खिलाफ ही अपना पहला मैच खेला और 45 गेंदों पर एक चौके और पांच छक्कों की मदद से 53 रन बना दिए। गेल के इन रनों की बदौलत पंजाब को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आरसीबी द्वारा दिए गए 172 रनों के लक्ष्य को पीछा करने में आसानी मिली।

अर्धशतक बनाने के बाद गेल को अपने बल्ले पर ‘द बॉस’ साइन की ओर इशारा किया था। मैच के बाद जब उनसे पूछा गयाकि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तो 41 वर्षीय गेल ने कहा- मैं सभी कह रहा था, नाम पर कुछ सम्मान रखो। बता दें कि आठ मैचों में पांच जीत के साथ आरसीबी को फिलहाल अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि पंजाब आठ मैचों में सिर्फ चार अंक के साथ तालिका में सबसे नीचे है।

.
.
.
.
.