Sports

मुंबई : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर 9 विकेट से शानदार जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों को दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने 69 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केवल 8 ओवर में ब्रेबोर्न स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। मार्को जेनसेन और टी नटराजन ने तीन-तीन विकेट लेकर आरसीबी को 68 रन पर समेट दिया और एसआरएच की व्यापक जीत का मार्ग प्रशस्त किया। 

मैच के बाद केन विलियमसन ने कहा कि खिलाड़ियों ने अच्छी गेंदबाजी की और हमने अच्छी पकड़ बनाई। यह शानदार प्रदर्शन था, लेकिन हमारे लिए यह अगली चुनौती के बारे में है। इस सीजन में गेंद बहुत अधिक स्विंग कर रही है, इसलिए हम पावरप्ले में विकेट ले रहे हैं। वह (जानसेन) मैदान के बाहर हमेशा हंसने के लिए तैयार रहता है, लेकिन वह बहुत ध्यान केंद्रित करता है। उसके पास ऐसा करने का कौशल है। आप जितना अच्छा कर सकते हैं उतना करना चाहते हैं। वह (अभिषेक) शानदार ढंग से गेंद को टाइम कर रहा है। आगे कुछ चुनौतियां आ रही हैं, इसलिए ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। 

गौर हो कि 69 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स ने तेजी से शुरुआत हुई और सलामी बल्लेबाज केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा ने सुनिश्चित किया कि उनकी टीम ने कोई भी शुरुआती विकेट नहीं खोया। कप्तान विलियमसन अंत तक टिके रहे और इस भूमिका के लिए खुश थे और अभिषेक शर्मा को दूसरे छोर से आक्रमण करने की अनुमति दी। हर्षल पटेल ने आखिरकार अभिषेक शर्मा को 47 रन पर आउट कर 64 रनों की साझेदारी को तोड़ा, लेकिन आरसीबी के लिए बहुत देर हो चुकी थी क्योंकि हैदराबाद ने 69 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 8 ओवर में 9 विकेट से मैच जीत लिया। 

.
.
.
.
.