Sports

नई दिल्ली : बांगलादेश के खिलाफ राजकोट के मैदान पर दर्शकों की पहली बार सांसें तब चढ़ गई थी जब ऋषभ पंत (Rishabh pant) की गलती के कारण बांगलदेश का बल्लेबाज आऊट होकर भी दोबारा मैदान पर लौट आया। इसके बाद फिर से एक बार ऐसी स्थिति बनी जब पंत द्वारा सौम्य सरकार को किए गए स्टंप आऊट पर सवाल उठे। मैदान पर लगी बड़ी स्क्रीन पर जब रिप्ले के बाद थर्ड अंपायर ने दोबारा नॉट आऊट को सिग्नल दे दिया तो इससे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बिफर गए।

रोहित शर्मा के मुंह से इसलिए निकली गाली 

दरअसल, वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि ऋषभ पंत ने सही तरीके से सौम्य सरकार को स्टंप आऊट किया था। स्क्रीन पर नॉट आऊट आते ही रोहित की मुंह से गाली निकल गई। क्रिकेट फैंस ने इस लम्हे को भांप लिया। जिसके कुछ ही समय बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसमें रोहित थर्ड अंपायर को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। 

हालांकि, बाद में थर्ड अंपायर ने सौम्य को आऊट करार दे दिया। इसके बाद पता चला कि थर्ड अंपायर से गलती से नॉट आऊट वाला बटन दब गया थ। इसी के कारण सारी गफलत हो गई। देखें वीडियो-

वहीं, मैच के बाद प्रेस वार्ता में जब रोहित से उक्त गाली के बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा- 
मैं मैदान पर काफी भावुक आदमी हूं। पहले के कुछ फैसले और कुछ ऑन-फील्ड पल आज हम थोड़े ठीक नहीं थे। अंतत: मेरा उद्देश्य काम पूरा करना था। कभी-कभी हम भावनाएं प्रदर्शित करते हैं। इसलिए अगली बार मैं यह करने से पहले देखूंगा कि कैमरा कहां है।

ऋषभ पंत बने निंदा का शिकार 

इससे पहले भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ज्यादा उत्सुकता दिखाने के चक्कर में निंदा का शिकार बने। दरअसल, सातवें ओवर के पास पंत के पास  बांगलादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास को स्टंप करने का मौका हाथ आया था। पंत ने स्टंप भी कर दिया लेकिन जब वाक्ये का रिप्ले देखा गया तो पाया गया कि पंत ने बॉल को विकेट से पहले ही कलेक्ट कर लिया था जोकि नियम अनुसार गलत है। लिहायजा, लिटन दास को नॉट आऊट करार दे दिया गया था। देखें वीडियो

.
.
.
.
.