Sports

नई दिल्ली : पूर्व महिला रैसलर टैरी रूनल्स को अमरीकी टैम्पा इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर लोडेड गन के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 90 के दशक में रैसङ्क्षलग जगत में खूब नाम कमाने वाली 52 साल की टैरी के बाद लोडेड ग्लोक 9 एम.एम. हथियार मिला था। इसमें 11 बुलेट थीं। गिरफ्तारी के बाद टैरी ने 2 हजार डॉलर का बॉन्ड भरकर जमानत ली। यह ऐसा हथियार था जिसका ट्रैवङ्क्षलग पर साथ ले जाने की साफ मनाही है। अगर टैरी के ऊपर यह आरोप साबित हो गया तो उन्हें 5 साल की गेंद और 5 हजार पाऊंड जुर्माना भी लग सकता है।

Terri Runnels ARRESTED ... Loaded Gun at Airport

टैरी मशहूर रैसलर गोल्ड डस्ट की वूर्च पत्नी हैं। 1996 में डब्ल्यू.डब्लयू.ई. में डैब्यू के दौरान ही वह गोल्ड डस्ट यानी डस्टिन रूनल्स के साथ रिलेशनशिप में थी। उनकी एक बेटी डिकोटा भी है। 2011 में भी टैरी अपने एक दोस्त जैक के कारण चर्चा में आई थी। दरअसल, जैक ने टैरी के साथ कुछ अश्लील फोटोज ङ्क्षखचकर अपने दोस्तों को भेज दी थी।

टैरी को जैक की इस हरकत से इतना गुस्सा आया कि उन्होंने कोर्ट में उनके खिलाफ केस ठोक दिया। उन्होंने कोर्ट से मांग की कि वह जैक पर ऐसी फोटो के इस्तेमाल पर रोक लगाए। वहीं, जैक का कहना था कि यह फोटो उन्होंने अपने लिए खींची थीं। वह पूरी तरह से उनकी है। उनके पास हक है ऐसे किसी को भी भेजे या डिलिट करें। हालांकि कोर्ट ने जैक की मांग को दरकरार करते हुए उक्त फोटो पर बैन लगा दिया था।

.
.
.
.
.