Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज 5-0 से जीतने के बाद वनडे सीरीज में लय गंवा दी है। हैमिल्टन में खेला गया पहला वनडे गंवाने के बाद भारतीय टीम को दूसरे वनडे में भी निराशा का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड अब तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुका है। ऐसे में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय गेंदबाजों के ऊपर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

दरअसल, अपने चैनल पर फैंस से बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने कहा, 'भारत इस हार का हकदार था। आप इस तरह से ख़राब प्रदर्शन करके एकदिवसीय मैच नहीं जीत सकते हैं। किसी के पास रोस टेलर की पारी का जवाब नहीं था. मुझे ये समझ नहीं आ रहा है की आप विपक्षी टीम के 7-8 विकेट लेने के बाद उन्हें वापसी करने कैसे दे सकते हो।' अख्तर ने आगे कहा, 'मेरा मानना है की भारत को एक प्रमुख गेंदबाज की कमी खली। कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल आए।उन्होंने बहुत अच्छा किया लेकिन उसके बाद भी भारतीय टीम को उस गेंदबाज की कमी खली जो पार्टनरशिप के समय सामने आकर विकेट लेने का प्रयास करता।'

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने प्लेइंग-11 में बदलाव करते हुए मोहम्मद शमी को बाहर कर नवदीप सैनी का मौका दिया था। इसी तरह कुलदीप यादव की जगह युवजेंद्र चहल को मौका दिया गया। सैनी ने भले ही बल्लेबाजी में अच्छे हाथ दिखाए लेकिन जहां तक बात डैथ ओवरों में स्टीक गेंदबाजी करने की थी तो वह वहां शमी के अनुभव के आगे फीके पड़ते नजर आए। सैनी ने 10 ओवरों में 48 रन दिए लेकिन उन्हें विकेट कोई नहीं मिला। 

.
.
.
.
.