Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के खिलाफ सुपर 8 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद टीम पर टी20 विश्व कप से बाहर होना का खतरा था और अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज की ऑस्ट्रेलिया को बाहर का रास्ता दिखा दिया। लेकिन भारत के हाथों ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन द्वारा पैट कमिंस को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यह 2023 विश्व कप की हार का बदला था। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जब कमिंस मैच के बाद ड्रैसिंग रूम की तरफ लौट रहे होते हैं तो एक व्यक्ति कहता है, पैट, यह 2023 का है, यह हमारा बदला है, याद है, अहमदाबाद, तुम कल घर वापस जाओगे। हालांकि फैन के रिप्लाई का कमिंस ने कोई जवाब नहीं दिया और वह ड्रैसिंग रूम की तरफ चले जाते हैं। इस वीडियो को करीब 6 लाख बार देखा जा चुका है। 

गौर हो कि सेंट लुसिया के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर 8 के तहत खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को 24 रन से विजयी मिली। रोहित शर्मा ने 41 गेंदों पर 92, सूर्यकुमार यादव ने 31, शिवम दुबे ने 28 और हार्दिक पांड्या ने 27 रन बनाकर स्कोर 205 तक पहुंचाया था। जवाब में खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से ट्रेविस हेड ने 76 तो मिचेल मार्श ने 37 रन जरूर बनाए लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट खोकर 181 रन ही बनाए और 24 रन से मुकाबला गंवा दिया।