Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी टी20 विश्व के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों एक ओवर रहते 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया जो खिताब की प्रबल दावेदारों में से एक मानी जा रही थी। पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक बच्चा पाकिस्तान की हार पर रोता हुआ नजर आया।  

अख्तर ने पाकिस्तानी फैंस की भावनाओं को व्यक्त करने वाले इस बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ऐसा होता है जब आपकी टीम अच्छा खेलती है। फैंस गुस्सा होते हैं। यही कारण है कि वर्ल्ड कप हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 

 

इसी के साथ ही अख्तर ने अपनी निराशा भी व्यक्त करते हुए कहा कि पाकिस्तान को 20 रन और बनाने चाहिए थे। वह मध्य के ओवरों में स्लो खेले। पूरे देश का दिल टूट गया है। कोई बात नहीं, आपने अच्छ किया। आप लोगों से बहुत कुछ सीखने को मिला और इस मैच से बहुत कुछ सीखने को मिला। यह वर्ल्ड कप हमारा था! 

अख्तर ने एक अन्य वीडियो में कहा, मैं दुखी हूं कि पाकिस्तान मैच हार गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हम टीम का समर्थन करना बंद नहीं कर सकते। हम बुरे हारे हुए नहीं हो सकते। हमें स्वीकार करना होगा कि ऑस्ट्रेलिया ने शानदार क्रिकेट खेला। 
 

.
.
.
.
.