Sports

दुबई : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से कहा है कि वह पाकिस्तान-अफगानिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप 'सुपर 12' के लिए बिना टिकट भीड़ के स्टेडियम में घुसने की कोशिश की घटना की पूरी जांच करे। 

आईसीसी ने शुक्रवार देर रात एक बयान में कहा, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच रात के खेल के लिए 16,000 से अधिक टिकट जारी किए गए थे, लेकिन हजारों प्रशंसकों ने बिना टिकट कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे और जबरन स्टेडियम में प्रवेश करने का प्रयास किया। दुबई पुलिस और सुरक्षा कर्मचारियों ने अंदर सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्टेडियम को सुरक्षित किया और भीड़ को तितर-बितर करने और स्थिति को शांत करने के लिए काम किया। 

आईसीसी ने बयान में कहा, लगभग शाम 7 बजे दुबई पुलिस ने निर्देश दिया कि सभी गेट बंद रहें और आयोजन स्थल के अंदर सुरक्षित और नियंत्रित वातावरण बनाए रखने के लिए आगे किसी भी प्रवेश की अनुमति नहीं है। बयान में कहा गया है कि आईसीसी ने ईसीबी से आज रात की घटनाओं की पूरी जांच करने के लिए कहा है ताकि भविष्य में इस स्थिति की पुनरावृत्ति न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों के साथ मिलकर काम करेगा। 

आईसीसी, बीसीसीआई और ईसीबी भी वैध टिकट वाले किसी भी प्रशंसक से माफी मांगते हैं जो गड़बड़ी और पुलिस के गेट बंद करने के निर्देश के कारण स्टेडियम में प्रवेश करने में असमर्थ थे और उनसे टिकट प्रदाता से आगे के मैच के लिए संपर्क करने का अनुरोध किया है। 

.
.
.
.
.