Sports

लाहौर : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को बताया कि मौजूदा घरेलू टी20 टूर्नामेंट के दौरान एक संदिग्ध सट्टेबाज ने एक खिलाड़ी के साथ संपर्क किया। पीसीबी ने पुष्टि की कि रावलपिंडी में चल रहे राष्ट्रीय टी20 कप के दौरान एक खिलाड़ी ने संदिग्ध सट्टेबाज के संपर्क करने की शिकायत की है।

पीसीबी ने बयान में कहा कि सूचना मिलने के बाद पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने स्वयं जांच की और कुछ संवेदनशील सूचना मिली, जिसे एफआईए (संघीय जांच एजेंसी) को दे दिया गया है, जिसे जरूरी विशेषज्ञता हासिल है और इस तरह के मामलों की जांच के संसाधान, क्षमता और अधिकार उसके पास है।

खिलाड़ियों ने संपर्क किए जाने की जानकारी बोर्ड के भ्रष्टाचार रोधी और सुरक्षा निदेशक आसिफ महमूद को दी। महमूद ने कहा कि हम मौजूदा जांच को प्रभावित नहीं कर सकते इसलिए इस संपर्क की कोई भी जानकारी देना अनुचित होगा। पीसीबी जांच की प्रगति की जानकारी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को देता रहेगा। 

महमूद ने कहा कि हमें पता है कि कुछ भ्रष्ट लोगों के कारण खेल पर खतरा है जो अपने निजी फायदे के लिए क्रिकेटरों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। इस टूर्नामेंट में बाबर आजम, इमाद वसीम और मोहम्मद हफीज जैसे पाकिस्तान के शीर्ष क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं।

.
.
.
.
.