Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम ने विंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में 5 विकेट से जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने यह मैच 23 ओवर में ही जीत लिया क्योंकि मेजबान टीम महज 114 रनों पर ही सिमट गई। हालांकि, यह जीत खास नहीं रही क्योंकि टीम के 5 विकेट गिर गए थे, वहीं सूर्यकुमार यादव एक बार फिर जल्दी सिमट गए। 

सूर्यकुमार भले ही जल्दी आउट गए हों, लेकिन जब वो मैदान पर उतरे तो चर्चे संजू सैमसन के होने लगे। दरअसल, सूर्यकुमार जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उन्होंने सैमसन की टी-शर्ट पहनी हुई थी। अब दूसरे वनडे में भी सूर्यकुमार सैमसन के नाम की जर्सी पहनकर फिर से खेलने उतर सकते हैं। इसकी वजह यह रही कि सूर्यकुमार के नाम की जो टी-शर्ट थी वो उनको फिट नहीं आई। 

PunjabKesari

जानकारी सामने आई है कि अब दूसरे मैच के बाद ही सूर्यकुमार को अपने नाम की जर्सी मिलेगी। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘उनकी जर्सी के आकार को लेकर कुछ समस्या थी। हमें मैच से दो दिन पहले इसके बारे में बताया गया था। दूसरे वनडे के बाद उन्हें अपनी नई जर्सी मिलेगी क्योंकि बीसीसीआई ने इसे टी20 सीरीज के लिए चुने गए भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ भेज दिया है। तब तक वह खेलते समय अपनी टीम के साथी की जर्सी पहनेंगे।’

बता दें कि सूर्यकुमार 25 गेंदों में 19 रन बना सके। हालांकि, इसमें 3 चौके व 1 छक्का शामिल रहा था। सूर्यकुमार पिछली 16 वनडे पारियों में कोई अर्धशतक नहीं जमा पाए हैं जोकि चिंता का विषय बना हुआ है। वहीं सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। उनकी जगह ईशान किशन को शामिल किया गया, जिन्होंने सर्वाधिक 52 रनों की पारी खेली।