Sports

नर्ई दिल्ली : भारतीय टीम के स्टार ऑलराऊंडर सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करवाई है। लंबे समय से रैना घुटनों में दर्द के कारण परेशान थे। आखिरकार उन्होंने एम्सटर्डम में घुटनों का आपरेशन करवाया। डॉक्टरों का कहना है कि रैना अब करीब 6 सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। इस बाबत रैना की एक फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर भी डाली है। उक्त तस्वीर में रैना अस्पताल के बैड पर लेटे हुए हैं और उनकी एक टांग पर पट्टी बंधी हुई हैं। बीसीसीआई ने उक्त पोस्ट में रैना की जल्द सेहतयाबी की भी कामना की है। वहीं, रैना की उक्त फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही क्रिकेट फैंस ने उनकी जल्द सेहतयाबी के लिए दुआ की।

Suresh Raina undergoes knee surgery

चोटों के कारण हुए थे टीम इंडिया से बाहर

Suresh Raina undergoes knee surgery

टीम इंडिया के स्टार ऑलराऊंडर सुरेश रैना का पूरी करियर चोटों के कारण प्रभावित रहा है। 2015 क्रिकेट विश्व कप के बाद चोटों के कारण वह टीम इंडिया में अंदर-बाहर होते रहे। ऊपर से यो यो टेस्ट में फेल होने के कारण भी उनकी फिटनेस पर सवाल उठे थे। लेकिन रैना ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए टीम इंडिया में वापसी की थी। फिर 2019 क्रिकेट विश्व कप की टीम में नाम न शामिल होता देख रैना ने आईपीएल की ही ओर ध्यान केंद्रित कर लिया था।

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हैं सुरेश रैना

Suresh Raina undergoes knee surgery

2011 क्रिकेट वल्र्ड कप में शामिल रैना को टीम इंडिया के बेहतरीन हिटर में से एक माना जाता है। खास तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग में वह दिग्गज क्रिकेटरों से आगे हैं। अभी पिछले सीजन में ही सुरेश रैना द्वारा लीग में बनाया गया सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने तोड़ा था लेकिन इससे पहले कई साल रैना ही इस रिकॉर्ड में सबसे आगे चल रहे थे।

.
.
.
.
.