Sports

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना नौ फरवरी से पहले टेस्ट से नागपुर में शुरू हो रही बॉर्डर गावस्कर ट्राफी से पहले आस्ट्रेलियाई टीम के अभ्यास मैचों में खेलने के बजाय परिस्थितिजन्य अभ्यास करने के फैसले से काफी हैरान हैं। आस्ट्रेलियाई टीम इस समय बेंगलुरू में ट्रेनिंग कर रही है और उछाल लेती पिचों पर अभ्यास कर रही है और बड़ौदा के स्पिनर महेश पिथिया को गेंदबाजी के लिए बुलाया गया है जिनका गेंदबाजी एक्शन रविचंद्रन अश्विन से मिलता है। लेकिन भारत के सफेद गेंद के बेहतरीन खिलाडिय़ों में से एक रैना को लगता है कि आस्ट्रेलियाई टीम को इसकी कमी खलेगी।

रैना ने ‘पुलिस परिवार कल्याण सोसाइटी’ द्वारा आयोजित ‘मिशन ओलिम्पिक्स’ सालाना दिवस मुलाकात के मौके पर कहा कि मैंने टेस्ट से पहले अभ्यास मैच खेले हैं और ये सचमुच महत्वपूर्ण हैं। वे (आस्ट्रेलिया) भारत की पिचों को उन पर खेलकर ही समझ सकते हैं। रैना को भरोसा है कि भारत 4 टैस्ट मैचों की श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करेगा और रविंद्र जडेजा की वापसी टीम में अच्छा संतुलन लाएगी। 

उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय के बाद जडेजा की वापसी से खुश हूं। रैना ने कहा- हमारे स्पिनर आर अश्विन, अक्षर पटेल अच्छा कर रहे हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में हैं और मुझे लगता है कि हमें एक अच्छी श्रृंखला देखने को मिलेगी।