Sports

नई दिल्ली : सुपरनोवास टीम को मिताली राज की कप्तानी वाली वेलोसिटी टीम से हार झेलनी पड़ी। सुपरनोवास ने पहले खेलते हुए मात्र 128 रन बनाए थे जिसे वेलोसिटी ने आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। हरमनप्रीत कौर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान हार के कारणों पर चर्चा  की। उन्होंने कहा- हां, हम 20 रन कम थे, लेकिन अगर आप खेल जीतना चाहते हैं तो आपको अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। मुझे लगता है कि हमने जो भी सोचा था- हमने आखिरी ओवरों में अपनी योजनाओं के अनुसार गेंदबाजी नहीं की।

हरमनप्रीत ने कहा- वेलोसिटी के गेंदबाजों ने पिच को भांपते हुए वास्तव अच्छी बल्लेबाजी की। अंतिम चार ओवरों में, हमने बल्ले के साथ बहुत अच्छा उपयोग नहीं किया। हम कम से कम सिंगल की तलाश कर सकते थे लेकिन हमें वे रन नहीं मिले।

हरमनप्रीत ने कहा- लंबे समय के बाद खेलना खिलाडिय़ों के लिए आसान नहीं है। अगर आप जीतते रहे तो केवल आप इस टूर्नामेंट में जीवित रह सकते हैं।  हमें अगले गेम में सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ आने की जरूरत है। आखिरी कुछ ओवरों में ओस थी लेकिन मुझे लगता है कि यह खेल का हिस्सा है और हम इसे नहीं जीत पाए क्योंकि हमने आखिरी दो ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं की।

.
.
.
.
.