Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंटर विजय शंकर चोटिल होने के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। खिलाड़ी के दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच के दौरान घुटने की चोट लगी थी। सनराइजर्स का ये तीसरा खिलाड़ी है जो आईपीएल 2020 से बाहर हुआ है। इससे पहले भुवनेश्वर कुमार और मिशेल मार्श भी टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। 

शंकर के चोटिल होने और टूर्नामेंट से बाहर होने पर हैदराबाद को झटका लगा है जो प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। पिछले कुछ समय से ये ऑलराउंडर खिलाड़ी फार्म में था। पिछले मैच में राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ शंकर ने मैच विनिंग पारी खेलते हुए अर्धशतक लगाया था। इसी के साथ ही उन्होंने गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। 

सनराइजर्स की गेंदबाजी के दौरान वह अपना दूसरा ओवर फेंक रहे थे। इस दौरान जब उन्होंने ओवर की पांचवीं गेंद फेंकी तो उनके बाएं घुटने में दर्द हुआ। इसके बाद फिजियो को भी बुलाया गया था लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ा जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए। इसके बाद कप्तान डेविड वार्नर ने ओवर की अंतिम गेंद फेंकी थी। 

इस मैच के दौरान रिद्धिमान साहा को भी कमर में भी चोट लगी थी। वार्नर ने मैच के दौरान दोनों के चोटिल होने की जानकारी दी थी। साहा तो ठीक हो गए लेकिन शंकर चोट से उभर नहीं पाए और टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इससे पहले सीजन में भी, विजय शंकर को मामूली चोट के साथ साइडलाइन किया गया था। गौर हो कि शंकर ने इस टूर्नामेंट में 7 मैच खेलते हुए 97 रन बनाए हैं। इसी के साथ ही 6.22 की औसत से उन्होंने 4 विकेट्स भी अपने नाम किए। 

.
.
.
.
.