Sports

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के 41वें मैच में लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में केकेआर के गेंदबाज सुनील नरेन ने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है और आईपीएल इतिहास में 150 विकेट हासिल करने वाले पहले विदेशी स्पिनर बन गए हैं। 

केकेआर के स्टार ऑलराउंडर ने अपने तीसरे ओवर में ललित यादव का विकेट लेते हुए इस उपलब्धि को हासिल किया। इसके साथ ही नरेन इंडियन प्रीमियर लीग में 150 विकेट लेने वाले पहले विदेशी स्पिन गेंदबाज बन गए। नरेन आईपीएल में 150 या इससे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की ओवरऑल लिस्ट में 8वें नंबर पर हैं। आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में ड्वेन ब्रावो पहले नंबर पर हैं जिन्होंने 158 मैचों में 181 विकेट लिए हैं जबकि लसिथ मलिंगा 122 मैचों में 170 विकेट लेकर दूसरे जबकि अमित मिश्रा 154 मैचों में 166 विकेट लेकर तीसरे नंबर पर हैं। 

गौर हो कि दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को आईपीएल 2022 में केकेआर को 4 विकेट से हराकर चौथी जीत दर्ज की। दिल्ली ने इस सीजन में खेले गए अपने 8 मैचों में से चार जीते हैं जबकि इतने ही मैच हारे हैं। वहीं कोलकाता की 9 मैचों में यह छठी हार है। केकेआर तीन जीत के साथ अंक तालिका में आठवें नंबर पर है। इस हार ने केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी झटका दिया है। 

.
.
.
.
.