Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व महान् क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कोलकता नाईट राईडर्स की टीम पर बड़ा बयान दिया है। सुनील गावस्कर ने कहा कि केकेआर की टीम के पास बढ़िया मध्यक्रम के बल्लेबाज़ हैं। इयोन मोर्गन के आने से टीम को ओर मजबूत मिलेगी। अगर शुरूआती मैचों में केकेआर की टीम को सफलता नहीं मिलती है तो वह टीम को कप्तान के रूप में इयोन मोर्गन को देख सकती है।

PunjabKesari

सुनील गावस्कर ने बयान में कहा कि केकेआर के पास बढ़िया बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ हैं जो मैच जीताने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। टीम में इयोन मोर्गन भी हैं जो टीम को अच्छा संतुलन देते है। बतौर कप्तान अगर दिनेश कार्तिक अगर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते तो उनकी जगह टीम मैनजमैंट मोर्गन को भी कप्तान बना सकती है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मोर्गन के पास कप्तानी का अच्छा अनुभव है। वे केकेआर की टीम को मुश्किल समय पर अपनी सलाह दे सकते हैं और कप्तानी भी कर सकते हैं। मोर्गन के रूप में केकेआर के पास एक अच्छा खिलाड़ी मौजूद है। केकेआर की टीम को इसका फायदा उठाना चाहिए। 

PunjabKesari

वहीं गावस्कर ने पैट कमिंस पर बयान देते हुए कहा कि कमिंस पर प्राइज़ टैग का काफी दबाव होगा। कमिंस का प्राइज़ टैग आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर काफी प्रभाव डालेगा।  

.
.
.
.
.